पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:रात में बरामदे पर बैठे बाप-बेटी के पैर में बदमाशों ने 3 गोली मारी

वारिसनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारिसनगर के गोही नयाटोला की घटना, बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश

थाना से सटे गोही नयाटोला में गुरुवार की रात्रि बदमाशों ने पिता व पुत्री को गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं घायलावस्था में पिता व पुत्री को ग्रामीणों ने वारिसनगर पीएचसी लाया। वहां से डाॅक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घायल की पहचान गोही पंचायत के नयाटोला गांव वार्ड संख्या- 3 निवासी श्रवण साह (36 वर्ष) व उसकी पुत्री रागनी कुमारी (18 वर्ष) के रूप में की गई है। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाशों ने दो हवाई फायरिंग भी करते हुए फरार हो गया। हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है कि बदमाशों ने परिवार के उपर क्यों गोली चलाई। वैसे इस मामले में वारिसनगर क्षेत्र के ही बदमाशों के नाम सामने आ रहे हैं।

दो खाेखा बरामद
इधर सूचना मिलते ही दारोगा इंद्रजीत पांडेय पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल जाकर हाल- चाल जाना। वहीं शुक्रवार की सुबह पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर दो खोखा बरामद किया है। थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि बदमाश की पहचान कर ली गई है, उसके घर पर रात्रि में ही छापेमारी की गई थी। हालांकि वह मौके से फरार हो गया। पुलिस उसके ठिकाने पर छापेमारी कर रही है।

नयाटोला में फायरिंग कर भागे बदमाश

12 बजे रात्रि में श्रवण के घर में सांप निकला था। उसे सभी घर के सदस्यों ने मिलकर मार दिया। वहीं अधिक गर्मी व बिजली नहीं रहने के कारण उसके बाद श्रवण घर के सभी सदस्यों के साथ बरामदे पर बैठा हुआ था। इसी बीच करीब साढ़े बारह बजे के आसपास एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर उसके घर के पास से गुजरे व कुछ दूरी पर बाइक खड़ी कर वापस पैदल आया और जान मारने की नीयत से दिवाल से छिपकर गोली चलाने लगा। इसमें एक गोली श्रवण के पैर में लगी।

वहीं दूसरा व तीसरा गोली श्रवण की पुत्री रागनी कुमारी के दोनों पैर में जा लगी। गोली लगने के बाद भी श्रवण हल्ला करते हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ा, लेकिन बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। बदमाशों ने नयाटोला व गोही गांव में भी हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकला।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें