नालंदा में बख्तियारपुर-रजौली एनएच पर हादसा:ट्रक-कार की टक्कर में एक परिवार के 6 घायल, पटना से लौट रहे थे सभी

नालंदा2 महीने पहले

नालंदा में शनिवार की सुबह निर्माणाधीन बख्तियारपुर-रजौली एनएच-20 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां ट्रक और मारुति की आमने-सामने की टक्कर में 6 लोग जख्मी हो गए हैं। मामला भागन बीघा ओपी इलाके के मोरा तालाब के समीप की है। घायलों में परवलपुर थाना क्षेत्र के डूंमरी गांव निवासी जंग बहादुर सिंह, दयावंती देवी, राहुल कुमार, सावित्री देवी, हरिओम कुमार एवं रिद्धि कुमारी शामिल है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मारुति सवार सभी लोग एक ही परिवार के हैं और पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र के पुराण बिगहा से तिलक समारोह से लौट रहें थे। तभी भागन बीघा ओपी क्षेत्र के मोरा तालाब के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। इस घटना में मारुति सवार 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ईलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आई। जहां सभी लोग ईलाजरत हैं ।

भागन बीघा ओपी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है। दोनों गाड़ियों को जप्त करते हुए पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...