नालंदा में सड़क हादसे में युवक की मौत:बख्तियारपुर रजौली फोरलेन पर हुआ हादसा, मजदूरी करने निकला था घर से

नालंदा7 दिन पहले
नालंदा में सड़क हादसे में युवक की मौत

नालंदा में बुधवार की सुबह मजदूरी करने निकले एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। मामला बख्तियारपुर-रजौली निर्माणाधीन फोरलेन के दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत देवधा गांव के समीप की है। मृतक की पहचान दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पावा मुसहरी टोला निवासी हीरा मांझी के (19) वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रूप में की गई है।

मजदूरी करने निकला था युवक

घटना के संदर्भ में मृतक के परिजन ने बताया कि युवक अपने अन्य साथियों के साथ मजदूरी करने हर दिन की तरह बिहार शरीफ आ रहा था। तभी गाड़ी से उतर कर वह देवधा गांव के समीप शौच करने के लिए सड़क के उस पार जाने लगा। सड़क पार करने के दौरान कोहरे के कारण एक ट्रक उसे कुचलते हुए वहां से फरार हो गए, जिसके बाद आनन-फानन में उसे अन्य साथियों के द्वारा वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मौत की पुष्टि के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों की चीख-पुकार से अस्पताल परिसर गमगीन हो गया।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

दीपनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। वहीं अज्ञात वाहन के विरुद्ध मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है।

खबरें और भी हैं...