नालंदा में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव:परिजनों का आरोप- दोस्तों ने बुलाकर की हत्या, कारणों पर सस्पेंस बरकरार

नालंदा2 महीने पहले

नालंदा में बिहार थाना क्षेत्र के निमगंज में शनिवार को संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। मृतक की पहचान दीपनगर थाना क्षेत्र के नवीनगर गांव निवासी किशोरी केवट के (26) वर्षीय पुत्र अमन केवट के रूप में की गई है। वर्तमान में युवक लहेरी थाना क्षेत्र के भैसासुर मोहल्ले में किराए पर रहता था। परिजन हत्या का आरोप उसके दोस्तों पर ही लगा रहें हैं।

मृतक की पत्नी की माने तो शनिवार की दोपहर बाद उसके पति के दोस्तों ने फोन कर उससे मिलने बुलाया था। शाम होते-होते यह खबर मिली कि उसके पति का शव नीमगंज मोहल्ले के सुनसान इलाके में पड़ा हुआ है।

अमन केवट की पत्नी का कहना है कि उसके दोस्तों ने ही हत्या कर शव को उस इलाके में फेंक दिया है। गले में काला निशान भी है जो हत्या के आरोपों को बल दे रही है। फिलहाल हत्या किए जाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

बिहार थानाध्यक्ष वीरेन्द्र यादव ने कहा कि परिजन मृतक के दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल यह हत्या है या कुछ और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामलों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृतक का अपराधिक इतिहास भी रहा है।

खबरें और भी हैं...