नालंदा में 2 किशोर की लाश मिली:शादी विवाह में लौंडा डांस करता था, 6 दिन बाद मिली लाश, हत्या की आशंका

नालंदा2 महीने पहले

नालंदा के गिरियक थाना क्षेत्र के पंचाने नदी के नजदीक मंगलवार को गिरियक पहाड़ के ऊपर जारसंध के कारागार के समीप दो किशोर की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मृतकों की पहचान वारसलीगंज थाना क्षेत्र के बारनामा गांव के मिट्ठू मांझी के (12) वर्षीय पुत्र विकास कुमार और अकलू मांझी के (13) वर्षीय पुत्र काली मांझी के रूप में की गई है।

मृतक किशोर के परिजन मिठू मांझी ने बताया कि उनका बेटा 6 दिन से लापता था। शादी विवाह के मौके पर वह लौंडा नाच का काम करता था। उसके साथ गांव के ही अकलू मांझी का बेटा काली मांझी भी साथ रहता था। उनकी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। दोनों बच्चे यहां तक कैसे पहुंचे और उनकी हत्या किसने की है इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

इधर पहाड़ पर दो लाश मिलने कि सूचना मिलते ही नालंदा एसपी अशोक मिश्रा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुट गए। राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि दोने किशोर की हत्या कैसे हुआ है इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...