• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nalanda
  • Bihar News; Girl Murder In Nawada, Murder Of Married Woman By Strangulation, Given Death Sentence For Not Paying 3 Lakhs.

नालंदा में युवती का मर्डर:मायके वालों का आरोप- 3 लाख नहीं देने पर गला दबाकर मार डाला

नालंदा2 महीने पहले
7 माह की मासूम के साथ शोभा कुमारी।

नालंदा में हिलसा थाना क्षेत्र के नौघढ़ गांव में बीती रात ससुराल वालों ने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका अंशु कुमार की पत्नी शोभा कुमारी (20) है। पटना जिला के धनरूआ थाना क्षेत्र के हुलासगंज निवासी मृतका के भाई अखिलेश कुमार ने बताया कि साल 2020 में उसकी बहन शोभा कुमारी की शादी हिलसा थाना क्षेत्र के नौघड़ निवासी ब्रह्मदेव यादव के पुत्र अंशु कुमार से 6 लाख में तय हुई थी। दहेज 3 लाख दे दिया गया था।

इसके बाद भी 3 लाख की मांग को लेकर उसकी बहन के साथ मारपीट किया जाता था। इसी बीच बहन ने एक पुत्री को जन्म दिया। बावजूद पति द्वारा प्रताड़ना कम नहीं हुआ। बुधवार शाम बहन के ससुराल के आसपास के लोगों ने फोन कर बताया कि शोभा कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। हत्या की सूचना पर जब वे लोग अपनी बहन के ससुराल पहुंचे तो घर में कोई नहीं था। 7 महीने की बेटी के साथ बहनोई समेत घर के सभी लोग फरार थे। शव घर मे ही पड़ा हुआ था।

मौत की सूचना पर पहुंची हिलसा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष गुलाम सरवर ने बताया कि मौत कैसे हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा। घटना के बाद ससुराल वाले घर से फरार थे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। आवेदन अनुसार पुलिस कार्रवाई करेगी फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...