नालंदा में ATM तोड़ कैश ले उड़े बदमाश:इंडिया फर्स्ट ATM को उखाड़ ले गए चोर, लोगों ने उठाया पुलिस गश्ती पर सवाल

नालंदा4 महीने पहले

नालंदा के खुदागंज थाना क्षेत्र के बाजार स्थित इंडिया फर्स्ट एटीएम को बदमाशों ने शनिवार रात अपना निशाना बनाते हुए एटीएम में तोड़फोड़ कर उसे वहां से उखाड़ ले गए। इसके बाद उसे तोड़कर उसे कैश निकाल लिया और राजगीर खुदागंज सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गया। बीच बाजार घटित हुई इस घटना से स्थानीय लोग पुलिस गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं।

ग्रामीणों की मानें तो मशीन को तोड़ने में दो से तीन घंटा लगा होगा। बावजूद पुलिस को इसकी भनक नहीं लगी। जबकि वहीं पर नवनिर्वाचित मुखिया का मकान भी है। बदमाश बड़े आसानी से घटना को अंजाम दे मौके से फरार हो गया। आए दिन एटीएम की सुरक्षा को लेकर पुलिस दावा करती है, मगर हर बार उनका दावा खोखला साबित होता है। इसके पूर्व भी बिहारशरीफ के दो एटीएम मशीन को तोड़ बदमाश कैश लेकर फरार हो गए थे।

वहीं बैंक प्रबंधक द्वारा भी एटीएम की सुरक्षा को लेकर कुछ ठोस कदम नहीं उठाया जाता है। यही कारण है कि बदमाश एटीएम को आसानी से अपना निशाना बना लेते हैं। खुदागंज थानाध्यक्ष श्रीमंत कुमार सुमन ने बताया कि एटीएम में कितना कैश था इसके लिए केयरटेकर को बुलाया गया है। पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि एटीएम में कैश था या नहीं। साथ ही सीसीटीवी कैमरा व अन्य मशीनों को भी बदमाश अपने साथ लेकर चला गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है वरीय पदाधिकारियों को इससे अवगत करा दिया गया है। हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि संबंधित एजेंसी से संपर्क साधा गया है कितने की लूट हुई है। ये अधिकारियों के आने के बाद ही पता चल पाएगा।

खबरें और भी हैं...