नालंदा में 2 हजार के लिए भाई को मारी गोली:मामूली विवाद में सीने में मारी दी गोली, मौके पर ही हुई मौत

नालंदा2 महीने पहले

नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के त्रिलोकबीघा गांव में रविवार को महज दो हजार की खातिर चचेरे भाई ने गोली मार युवक को मौत के घाट उतार दिया । मृतक देवचरण प्रसाद का 24 वर्षीय पुत्र जग्गू कुमार है ।

मृतक के भाई ने बताया कि चैती छठ के 10 दिन पूर्व उसका चचेरा भाई अजय यादव चोरी से उसका केला का घौर को काट लिया था । इस बात का पता जब जग्गू को चला तो गांव में पंचायत बुलाई गई । पंचायत ने उस पर 7 हजार का जुर्माना लगाया । और तत्काल 5 हजार उसे देने का फरमान सुनाया । पंचायत के दबाव में आकर अजय यादव ने उसे 5 हजार रुपए दे दिया।

इसके बाद वह देख लेने की धमकी दिया था । रविवार को जग्गू ने उससे बकाया रुपए की मांग किया तो खुन्नस में आकर उसने घर पर चढ़कर जग्गू को गोली मार दी । गोली उसके सीने में लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी । जबकि मारपीट में एक महिला जुली देवी और भाई छोटे कुमार जख्मी हो गया है ।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लायी । थानाध्यक्ष मोहम्मद गुलाम सरवर ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर गोली मारने की बात बतायी जा रही है । आरोपी गांव छोड़कर फरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है ।