नालंदा में भूमि विवाद में गोलीबारी:खेत जोतने के दौरान भाई ने मारी गोली, नाजुक हालत में पटना रेफर किया गया

नालंदा2 महीने पहले

नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के छतरपुर गांव में रविवार को भूमि विवाद में चचेरे भाई ने अधेड़ को गोली मार दी , गंभीर हालत में उसे परिजन इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टर ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया । जख्मी स्व.राजकुमार यादव का (50) वर्षीय पुत्र केदार यादव है ।

परिजन ने बताया कि रविवार को धान का बीज बोने के लिए केदार यादव खेत जोत रहे थे इसी बीच उनका चचेरा भाई सत्येंद्र यादव , कलेन्द्र और छोटू यादव वहाँ आ धमका और खेत जोतने से मना करने लगा । इसपर दोनों के बीच कहा सुनी होने लगी, बात इतनी बढ़ गयी कि छोटू ने केदार को गोली मार दिया जिससे वह खून से लथपथ हो वहीं गिर पड़ा।

प्रभारी थानाध्यक्ष पप्पू कुमार सिंह ने बताया कि एक कट्ठा जमीन को लेकर गोतिया के बीच विवाद चल रहा था । दोनों जमीन पर दावा कर रहे थे। पूर्व में मारपीट की सूचना पर पुलिस गांव पहुंच कर दोनों पक्ष को समझा बुझाकर लौटी थी। तभी गोली मारने की बात पता चला। पुलिस फिर गांव पहुंची। इसके बाद परिजन उसे लेकर अस्पताल चले आए थे । एहतियात के तौर पर पुलिस गांव में कैम्प कर रही है । गोलीबारी करने वाला सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हैं।