सरमेरा में सड़क किनारे से मिला युवक का शव:देर रात हादसे में मौत की आशंका, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

नालंदा2 महीने पहले

नालंदा में बीती रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। घटना का पता सोमवार की सुबह चली। मामला सरमेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजार इलाका स्तिथ गर्ल्स हाई स्कूल के पास का है। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के चेरो गांव निवासी मोहम्मद सलीम साह के 32 वर्षीय पुत्र मो.समसेर के रूप में की गई है। वर्तमान में युवक किराए के कमरे पर सरमेरा बाजार में ही रह रहा था।

घटना के संदर्भ में मृतक के परिजन ने बताया कि युवक सरमेरा बाजार में ही किराए के कमरे में रहकर चिकेन मटन की दुकान पर मजदूरी का काम करता था। काम खत्म करने के बाद बीती शाम वह अपने कमरे पर लौट रहा था इसी बीच अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गई। घटना का पता उन लोगों को पुलिस के माध्यम से चला। युवक का शव आज सुबह बाजार इलाके से बरामद किया गया।

कुछ वर्ष पूर्व ही युवक के भाई की भी मौत हादसे में हो चुकी है। मृतक मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। घर के इकलौते कमाऊ सदस्य की मौत के बाद परिजनों पर दुःखो का पहाड़ टूट पड़ा है।

सरमेरा थाना अध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि युवक का शव सड़क किनारे से बरामद किया गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। अज्ञात वाहन के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस अग्रेतर कार्यवाई में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...