नालंदा में दो पक्षों में हिंसक झड़प:पूजा कराने को लेकर हुआ विवाद, 1 दर्जन लोग जख्मी; पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 को पकड़ा

नालंदा15 दिन पहले
नालंदा में दो पक्षों में हिंसक झड़प

नालंदा में पूजा कराने को लेकर गांव के दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष देखने को मिला। जहां दोनों पक्ष के बीच कुल 1 दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहीं इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष से कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मामला बिहार थाना क्षेत्र के नकटपूरा गांव का है। जहां शनिवार की देर शाम विश्वकर्मा पूजा में पंडित जी से पूजा कराने के विवाद को लेकर गांव के दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। इस घटना में 1 दर्जन लोग दोनों तरफ से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। घायलों में विकास कुमार, भासो यादव, सुरेंद्र यादव, संतोष यादव, बिन्दु यादव, वीरेंद्र यादव, मिथिलेश यादव सहित अन्य लोग शामिल हैं।

मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों तरफ से कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बिहार थाना अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि दो गुटों के बीच पूजा कराने की विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। दोनों ओर से आवेदन प्राप्त हुआ है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...