नालंदा में करंट लगने से अधेड़ की मौत:पंडाल में चल रहा था विद्युत संबंधित काम, कल आने वाले थी भतीजी की बारात

नालंदा22 दिन पहले

चंडी थाना क्षेत्र के सतनाग गांव में शनिवार को करंट की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक स्वर्गीय जगलाल रविदास का (42) वर्षीय पुत्र सिकंदर रविदास है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। रविवार को सिकंदर रविदास के भाई की बेटी की बारात आने वाली थी।

पंडाल में बिजली से संबंधित काम हो रहा था उसी वक्त पंडाल में लगे विद्युत तार की चपेट में आने से सिकंदर रविदास की मौत हो गई। साउंड बॉक्स में विवाह गीत बज रहा था जिसकी वजह से मृतक के चीखने की आवाज किसी को सुनाई नहीं दी। अचानक जब उस पर नजर पड़ी तो वह अचेत अवस्था में जमीन पर पड़ा हुआ था। पास जाकर देखा तो उसके प्राण पखेरू हो चुके थे। घटना के बाद शादी वाले घर में चीख पुकार मच गई। एक पल में खुशियां मातम में तब्दील हो गई।

करंट से मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि घर मे शादी की तैयारियां चल रही थी। जिसे लेकर पंडाल बनाया गया था उसी में करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया में जुट गई है।