नालंदा में चोर गिरोह का 2 धराया:NH किनारे खड़ी गाड़ी से मोबाइल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, नाबालिग समेत 2 को पकड़ा

नालंदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नालंदा में दीपनगर पुलिस ने थाना क्षेत्र के विजवनपर पर मंगलवार को कार्रवाई करते हुए सड़क किनारे खड़ी हाईवा, ट्रक एवं अन्य वाहनों से मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस मामले में दीपनगर पुलिस ने तीन शातिर चोर को गिरफ्तार कर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया है।

गिरफ्तार अभियुक्तों में दीपनगर थाना क्षेत्र के देवधा गांव निवासी नरेश प्रसाद का पुत्र विकास कुमार, सदन राम का पुत्र चीकू कुमार एवं नूरसराय का एक बालक शामिल है।

दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि कुछ दिनों से लगातार यह शिकायत मिल रही थी कि हाईवे के किनारे खड़ी ट्रकों से मोबाइल फोन चोरी कर लिया जा रहा है। दरअसल, जब ट्रक ड्राइवर आराम कर रहे होते या गाड़ी खड़ी कर खाना खाने के लिए जाते उसी वक्त शातिर बदमाश ट्रक का लॉक तोड़कर चार्जिंग में लगे मोबाइल फोन को चुरा लेता था।

मंगलवार को फिर से बदमाश उसी फिराक में लगे हुए थे। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर तीन शातिरों को थाना क्षेत्र के विजवनपर गांव के समीप से गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य बदमाशों की भी पहचान की गई है जिसके विरुद्ध छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय में सुपुर्द कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...