अस्पताल में शराबी का हाईवोल्टेज ड्रामा:नालंदा में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में हंगामा, पुलिस लेकर आई थी

नालंदा2 महीने पहले

बिहार शरीफ सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के लिए लाए गए एक नशेड़ी ने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया । पुलिस वाले उसे इलाज कराने के लिए हाथ जोड़ते नजर आए। लेकिन, वह किसी की सुनने को तैयार नहीं था ।

दीपनगर थाना के पदाधिकारी ने बताया कि देवधा गांव में मामूली विवाद को लेकर नशे की हालत में रामप्रीत मांझी और श्रद्धा मांझी दोनों भाई आपस मे जमकर मारपीट कर रहे थे । मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों भाई को इलाज के लिए अस्पताल लाई। जहां श्रद्धा मांझी इलाज कराने को तैयार हो गया मगर रामप्रीत मांझी इलाज को तैयार नहीं हूं ।

नशे में धुत्त रामप्रीत मांझी अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के जवानों के साथ गाली गलौज करते हुए धक्का मुक्की करने लगा। एक घन्टा से अधिक समय बीत गया है फिर भी वह इलाज को तैयार नहीं हुआ। रामप्रीत मांझी का सिर फटा हुआ है । नशे में होने के कारण स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के जवानों ने ज्यादा जहमत उठाना नहीं चाहा और बिना इलाज कराए उसे थाना लेकर चली गयी ।

थानाध्यक्ष मो मुश्ताक अहमद ने बताया कि अधिक नशे में होने के कारण ऐसी हरकत कर रहा है । नशा कम होने पर पुनः इलाज के लिए भेजा जाएगा । तत्काल चौकीदार की निगरानी में थाना में बैठा कर रखा गया है।