• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nalanda
  • Man Commits Suicide By Consuming Poison In Nalanda, Dispute Was Going On With Gotia Regarding Property, Got Fed Up And Ate Poison

नालंदा में शख्स ने जहर खाकर की खुदकुशी:गोतिया से संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद, तंग आकर खाया जहर

नालंदा2 महीने पहले

नालंदा में संपत्ति विवाद को लेकर एक अधेड़ ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। मामला सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत गिलानी गांव का है। देर रात अधेड़ की इलाज के दौरान निजी क्लिनिक में मौत हो गई। इसके बाद पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरुवार की सुबह सदर अस्पताल लाया गया। मृतक गिलानी गांव निवासी कामो यादव का (45) वर्षीय पुत्र बबलू यादव है।

घटना के संदर्भ में मृतक के परिजन ने बताया कि गोतिया से संपत्ति बंटवारे को लेकर कई वर्षों से विवाद चला आ रहा था। अक्सर संपत्ति विवाद में नोकझोंक होते रहती थी। इसी से आहत होकर अधेड़ ने बुधवार की दोपहर को जहर खा लिया। जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजनों के द्वारा इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में देर रात मौत हो गई। मौत की पुष्टि के बाद इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई।

सारे थानाध्यक्ष नदीम अख्तर ने बताया कि मृतिका के साले ने जहर खा कर खुदकुशी की बात बताई है। भाइयों के बीच संपत्ति के बंटवारे को लेकर आत्महत्या की बात बताई जा रही है फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। परिजनों के द्वारा अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...