जमीन बिक्री के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार:कई लोगों ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई थी प्राथमिकी, मोबाइल नंबर भी बदल लिया था

नालंदा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नालंदा में जमीन की फर्जी दस्तावेज बना लोगों से बिक्री के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाला शातिर बदमाश को लहेरी थाना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। बसबन बिगहा से दबोचा गया है। गिरफ्तार शातिर चंडी थाना क्षेत्र के जानपूरा निवासी स्व. परमहंस सिंह के पुत्र राजवीर सिंह है ।

कागजी मुहल्ला बिजली कॉलोनी निवासी विजय कुमार के पुत्र अमित कुमार ने बिहार थाना एवं दो अन्य लोगों ने लहेरी थाना में ठगी का मामला दर्ज कराया था । अमित ने बताया कि पिता के रिटायरमेंट होने के बाद व्यवसाय के लिए जमीन की तलाश कर रहे थे । इसी दौरान रहुई के युवक ने इनलोगों से मिलाया । फर्जी जमीन मालिक एवं दस्तावेज दिखाकर करीब 17 लाख रुपए ले लिया।

इसके अलावे लहेरी थाना इलाके के दो दोस्तों से भी 7 लाख और 20 लाख रुपए लिया । जब जमीन लिखाने की बात किए तो टाल मटोल करने लगा । इसके बाद पूरा गिरोह मोबाइल नंबर और जगह बदल कर रहने लगा । किसी तरह पता चला कि बसबनबिगहा में आकर अपने रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ है । इसके बाद पुलिस की मदद से उसे पकड़ा गया ।

थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि जमीन खरीद बिक्री में ठगी का मामला दर्ज किया गया था । इसी मामले में आज एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है । इसके निशानदेही पर बसबन बीघा निवासी सुनील कुमार और नरेश यादव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।