नालंदा में नवविवाहिता की लाश मिली:ढाई साल पहले किया लव मैरिज, पति-पत्नी में हुआ था विवाद; घर से संदिग्ध हालत में शव बरामद

नालंदा7 दिन पहले
छानबीन में जुटी पुलिस।

नालन्दा जिला अंतर्गत राजगीर थाना क्षेत्र के गिरियक रोड शिव स्थान (कुम्हार टोली) के विकास पंडित उर्फ सोसू पंडित के घर से रविवार की शाम पुलिस ने उसकी पत्नी (22) वर्षीय धर्मशीला देवी का शव बरामद किया। यह हत्या है या आत्महत्या अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। धर्मशीला व विकास ने ढाई साल पहले लव मैरिज की थी। विकास ने अपने भाई की साली से ही शादी की थी। धर्मशीला का मायका पटना जिले के जक्कनपुर-संपतचक है। घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची और शटर उठाकर घर में प्रवेश की।

डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी। घर मे चौकी पर विवाहिता का शव पड़ा हुआ था। घर का दरवाजा पश्चिम साइड से खुला था। स्थानीय लोगों ने बताया कि दिन में पति व पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इससे पहले भी कई बार दोनों के बीच लड़ाई हो चुकी थी। विकास पंडित गिरियक रोड शिव गली निवासी उमेश पंडित का पुत्र है।

पुलिस ने देर शाम शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। तों वहीं घटना की छानबीन में पुलिस जुट गई है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह हत्या है या आत्महत्या। पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि विवाहिता की मौत कैसे हुई है।

खबरें और भी हैं...