नालंदा में सीमेंट लदा ऑटो पलटा:मौके पर ही एक की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम

नालंदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के उस्मानपुर पूल पर चंडी-दनियावां मुख्य मार्ग के किनारे शनिवार को अनियंत्रित होकर एक सीमेंट लदा ऑटो पलट गया। इससे मौके पर एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक की पहचान नगरनौसा थाना क्षेत्र के बलधा गांव निवासी (60) वर्षीय रामप्रवेश यादव के रूप में किया गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नगरनौसा बाजार से एक ऑटो सीमेंट लेकर बलधा जा रहा था।उसी ऑटो पर रामप्रवेश यादव भी बैठे हुए थे। जैसे ही ऑटो एनएच 431 से उस्मानपुर गांव की ओर मुड़ने के क्रम में ऑटो चालक ने अपना संतुलन खो दिया। इसकी वजह से ऑटो सड़क पर पलटते हुए खाई में जा गिरी। जिससे मौके पर ही रामप्रवेश यादव की मौत हो गई।

इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजा राशि की मांग को लेकर नगरनौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास एनएच 431 चंडी-दनियावां मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सड़क जाम होने से दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई।

सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाया। थानाध्यक्ष नारद मुनि ने बताया कि खाई में ऑटो पलटने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है एवं पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...