• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nalanda
  • Road Accident In Nalanda, School Girl Died, Father Is Returning From The State After Hearing The News Of Daughter's Death

नालंदा में सड़क हादसा, स्कूली बच्ची की मौत:बेटी की मौत की खबर सुन प्रदेश से लौट रहा है पिता

नालंदा2 महीने पहले

नालंदा में बुधवार को सड़क हादसे में घायल बच्ची की इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। शव को पुलिस गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आई। मामला हरनौत थाना क्षेत्र के गोनावा गांव के समीप की है। मृतका सत्येंद्र महतो की (10) वर्षीया पुत्री शिवानी कुमारी है।

मृतका के परिजन ने बताया कि बुधवार को शिवानी स्कूल से पैदल घर लौट रही थी। इसी बीच गोनावां गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ गयी। खून से लथ पथ सड़क पर गिरी बच्ची को देख राहगीरों की मदद से उसे इलाज के लिए हरनौत रेफरल अस्पताल लाया गया । जहां से नाजुक स्तिथि को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया। जहां पीएमसीएच में इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गयी।

मृतका तीसरी क्लास की छात्रा थी। उसके पिता प्रदेश में रहकर परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं। मौत की खबर मिलने के बाद पिता प्रदेश से अपने घर लौटे हैं। हरनौत थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बच्चे की मौत हुई है । शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है अज्ञात वाहन के विरुद्ध मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्यवाई की जा रही है ।

खबरें और भी हैं...