JDU कार्यकर्तओं ने आरसीपी का दहन किया पुतला:बोले- मुख्यमंत्री का अपमान बर्दाश्त नहीं, सीएम नीतीश ने उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया

नालंदा2 महीने पहले
JDU कार्यकर्तओं ने आरसीपी का दहन किया पुतला

JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का बुधवार को उनके अपने ही प्रखंड क्षेत्र अस्थावां के वेनार मोड़ के पास पुतला फूंका गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आरसीपी सिंह के द्वारा दिए गए अमर्यादित बयान के विरोध में प्रखंड के जदयू कार्यकर्तओं के द्वारा विरोध स्वरूप उनका पुतला फूंका गया है। जिसका नेतृत्व जदयू कार्यकर्ता राजा कुमार ने किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा आरसीपी सिंह को एक मुकाम तक पहुंचाने का काम किया गया उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री तक बनाया गया। मुख्यमंत्री केद्वारा दिए गए आशीर्वाद के बावजूद उन्होंने उनके साथ ठगने का काम किया। एवं आर सी पी सिंह के द्वारा पार्टी को बर्बाद करने की हर संभव कोशिश की गई।

भारतीय जनता पार्टी से मिलकर जनता दल यू को तोड़ने का काम किया और भाजपा का एजेंट बनकर पार्टी को कमजोर करने का काम किया गया। जिसका समय रहते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भांप लिया।

राजा कुमार ने कहा कि आरसीपी सिंह का पुतला फूंक कर यह संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि नालंदा में गद्दारों का कोई स्थान नहीं है । यहां के कण-कण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बसते हैं और उनका काम बोलता है। उन्होंने बिहार को ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम किया है। उनका अपमान किसी भी कीमत पर हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे।

खबरें और भी हैं...