नालंदा में सीएसपी संचालिका और ज्वेलर लूटकांड का पर्दाफाश:बदमाशों के पास से लूटे गए सामान के साथ देसी कट्टा किया गया बरामद

नालंदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

जिले के बेन एवं नालंदा मे पिस्टल का भय दिखाकर लूटपाट करने वाले सड़क लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया। एसपी अशोक मिश्रा ने आज राजगीर में प्रेस वार्ता का आयोजन कर बताया कि बेन एवं नालंदा थाना क्षेत्र में लूटपाट की घटना का अंजाम दिया गया था। घटना के बाद टीम गठन कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी। लूटकांड में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गये अपराधियों में बेन थाना क्षेत्र के मरसुआ निवासी अविनाश कुमार चौधरी एवं रामाबिगहा निवासी छोटू केवट शामिल है। दोनों ने अपने संलिप्ता जतायी है। इसके पास से सौरे गांव स्थित सीएसपी संचालिका से लूटी गयी लैपटॉप, मोबाइल, फिंगरप्रिंट मशीन, घटना में प्रयोग की गयी बिना नम्बर की मोटरबाइक, सोने का लॉकेट व एक देसी कट्टा बरामद किया गया है। 09 मई को सीएसपी संचालिका रीना कुमारी से वासबन बिगहा से सेंटर जाने के दौरान दो बाइक सवार लुटेरों ने पिस्टल का भय दिखाकर लूटपाट की थी। वहीं 04 अप्रैल को दीपनगर थाना क्षेत्र के स्वर्ण व्यवसायी रोहित कुमार से दुकान बंद कर घर जाने के दौरान पिस्टल का भय दिखाकर लूट की थी। व्यवसायी से लूटे गये सोने की लॉकेट एवं कर्णबाली बरामद की गयी है।

इस गिरोह के अन्य लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस अभियान में डीएसपी प्रदीप कुमार, नालंदा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार, बेन थानाध्क्ष जयकिशन सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

खबरें और भी हैं...