लूट के मोबाइल में सिम डालते लुटेरा हुआ गिरफ्तार:नालंदा में शोरूम से लौटे व्यक्ति से की थी लूटपाट, मोबाइल-बाइक बरामद

नालंदा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने जब्त की बाइक। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने जब्त की बाइक।

नालंदा पुलिस ने एक सड़क लुटेरा को लूटे हुए मोबाइल और बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। सदर डीएसपी के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। दरअसल बदमाशों ने सोहसराय थाना क्षेत्र में 20 अप्रैल को लूट की घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तार लुटेरा नूरसराय थाना अंतर्गत मंडाछ गांव निवासी गेना गोप का पुत्र सोनू गोप है। उसके पास से लूटी हुई मोबाइल और बाइक बरामद की गई है। छापेमारी टीम में सोहसराय थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार, डीआईयू प्रभारी समेत अन्य सुरक्षाकर्मी शामिल थे

सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि नूरसराय के चंडासी गांव निवासी कुश कुमार 20 अप्रैल की रात बिहारशरीफ स्थित मारुति सुजुकी शोरूम से लौट रहे थे। उसी दौरान बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर उनसे मोबाइल, पर्स और बाइक लूट लिया था। पर्स में दो हजार नकदी था। जैसे ही इस घटना की जानकारी एसपी अशोक मिश्रा को मिली तो उन्होंने उनके नेतृत्व में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया।

मोबाइल के साथ गिरफ्तार आरोपी।
मोबाइल के साथ गिरफ्तार आरोपी।

तकनीक का इस्तेमाल कर टीम बदमाश तक पहुंची। लुटेरे लूट के मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे थे। जिससे पुलिस को सफलता मिली। घटना में संलिप्त अन्य बदमाशों की पहचान कर ली गई है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार सोनू गोप का अपराधिक इतिहास है। सोहसराय थाना में आर्म्स एक्ट का केस पूर्व से दर्ज है। जिसमें वह जेल जा चुका है।

खबरें और भी हैं...