नालंदा में सड़क हादसे में मौसेरे भाइयों की मौत:ममेरे भाई की बारात में बाइक से गए थे दोनों, अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंदा

नालंदा2 महीने पहले

सरमेरा थाना क्षेत्र के बढ़हिया गांव के समीप देर रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान थाना क्षेत्र के धनामा गांव निवासी रामदेव पासवान के (19) वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार एवं कोसलपुर गांव निवासी लगन पासवान के (18) वर्षीय पुत्र चिंटू कुमार के रूप में की गई। दोनों आपस मे मौसेरे भाई थे।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि चिंटू और बिट्टू अपने ममेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र के महादेव मंच गांव से बाइक पर सवार होकर शेखपुरा जिला के बरबीघा थाना क्षेत्र के काजीचक गांव गए थे। जहां से देर रात दोनों सरमेरा के परनामा गांव में लगे बाबा महतो साहब मेला देखने के लिए निकले थे। तभी सरमेरा थाना क्षेत्र के बढ़हिया गांव के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दोनों को कुचल दिया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सरमेरा पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलने के बाद शादी वाले घर में कोहराम मच गया। सदर अस्पताल आए परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया।

मृतक बिट्टू कुमार की शादी पिछले साल ही हुई थी। उसकी पत्नी 7 महीने की गर्भवती हैं। उसकी पत्नी को आने वाले संतान की परवरिश की चिंता सताए जा रही है। सरमेरा थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। देर रात घटना हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।