नालंदा में 6 बदमाशों ने घर पर चढ़कर की मारपीट:दो जख्मी, दुकान में रखे सामान और रुपए भी लूट लिए

नालंदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंडी थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव में सोमवार की शाम बदमाशों ने सगे भाइयों के साथ मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

इस मामले में जख्मी विनोद कुमार शर्मा के पुत्र प्रिंस कुमार ने चंडी थाने में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ आवेदन देकर कार्यवाई की मांग की है। आवेदन अनुसार सोमवार की शाम दयालपुर निवासी उसके पिता विनोद कुमार शर्मा अपने घर में बैठे हुए थे।

तभी लाठी-डंडे से लैस होकर गांव के ही रामवृक्ष सिंह, राजीव कुमार, संजीव कुमार, सैनिक कुमार, अंकित कुमार, अमन कुमार एवं पियूष कुमार, उसके घर पर आ धमका और भद्दी भद्दी गालियां देने लगा। जब विनोद कुमार शर्मा ने इसका विरोध किया तो बदमाश हमलावर होकर विनोद कुमार शर्मा पर बुरी तरीके से लाठी डंडे बरसाने लगा। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

पास में ही उसके चाचा कृष्ण नंदन शर्मा के दुकान में घुसकर बदमाशों ने गल्ले में रखे रुपये एवं समान को लूट लिया और उनके साथ भी मारपीट करते हुए गले से सोने का चेन छीन लिया। शोर-शराबा होने पर जब लोग वहां जुटने लगे तो बदमाश मौके से फरार हो गया।

दरअसल कृष्ण नंदन शर्मा एवं विनोद शर्मा का उपरोक्त लोगों से भूमि विवाद चला रहा है उसी को लेकर बीती शाम यह घटना हुई। जख्मी को इलाज के लिए परिजन चंडी रेफरल अस्पताल ले गए जहां से गंभीर स्तिथि को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। चंडी थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर यह घटना घटी है आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस जांच उपरांत कार्यवाई करेगी।