नालंदा में आपसी वर्चस्व को लेकर फायरिंग:दो लोगों को लगी गोली, गांव की बहू बेटियों से छेड़खानी करने का लगा था आरोप

नालंदा2 महीने पहले
नालंदा में आपसी वर्चस्व को लेकर फायरिंग

नालन्दा के अस्थावां प्रखण्ड अंतर्गत मानपुर गांव में आपसी वर्चस्व और गांव की बहू बेटियों से छेड़खानी व छीटाकशी करने को लेकर दो पक्षों के बीच बुधवार की अहले सुबह जमकर फायरिंग हुई । फायरिंग में दोनों पक्षों से किशोर समेत दो लोग जख्मी हो गए। दोनों जख्मी को आनन फानन में परिजन इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लेकर आए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए विम्स रेफर कर दिया गया । जख्मी लोगों में गांव के ही एक पक्ष मुन्ना राम का (17) वर्षीय पुत्र सौरभ धाढ़ी और दूसरा पक्ष (70) वर्षीय चंदेश्वर यादव है ।

एक पक्ष के लोगों का आरोप है कि धाढ़ी समाज के युवक अक्सर बहू बेटियों के साथ छींटाकशी करते है। कई बार समझाने का प्रयास भी किया गया। जबकि दूसरे पक्ष का आरोप है कि अपना वर्चस्व बनाने के लिए राह चलते लोगों पर अक्सर मारपीट और फायरिंग की घटना को अंजाम देता है । बुधवार की अहले सुबह जख्मी सौरभ और विक्की यादव के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि थोड़ी देर में दोनों तरफ से जमकर फायरिंग होने लगी।

इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। गोलीबारी की इस घटना से बचने के लिए लोग अपने अपने घरों में दुबक गए। वहीं इस मामले में सारे थानाध्यक्ष नदीम अख्तर ने बताया कि आपसी वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी की घटना हुई है । इस घटना में दो लोग जख्मी हुए हैं। पूर्व से ही दोनों पक्षों के बीच विवाद चला आ रहा है । सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस गांव में कैम्प कर रही है। जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल अभी तक इस मामले में आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है

खबरें और भी हैं...