नालंदा में मुखिया को मिली हत्या की धमकी:अज्ञात बदमाशों ने फोन कर धमकाया, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

नालंदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नालंदा में एक मुखिया को अज्ञात बदमाशों ने फोन कर जान मारने की धमकी दी है। मामला वेन प्रखंड के अकौना पंचायत के मुखिया अभय सिंह से जुड़ा हुआ है।

इस मामले में मुखिया अभय सिंह ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ 25 जून को आवेदन देकर कार्यवाई और सुरक्षा की गुहार वेन थाना में लगाया है। मुखिया के द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार वे 24 जून को पटना से राजगीर अपनी गाड़ी से लौट रहे थे। तभी शाम करीब 8:27 मिनट पर एक अनजान नंबर से कॉल आया। कॉल रिसीव करते ही सामने वाला व्यक्ति गाली गलौज करने लगा। एवं जान से मारने की धमकी देने लगा। पंचायत में दिख जाने पर मुखिया को गोली मार देनी की धमकी दी गई। फोन काट देने के बाद बार बार अनजान नंबर से कॉल आता रहा जिसके बाद मुखिया ने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया। 25 जून को थाने में आवेदन दे कार्रवाई और सुरक्षा की गुहार लगाया है।

दरअसल यह वही अकौना पंचायत के मुखिया अभय सिंह है जिनसे 23 फरवरी को प्रधानमंत्री ने सीधा संवाद किया था। बिहार के 4 जिले के 5 पंचायतों में अकौना पंचायत भी शामिल था। प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ कर केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही प्रधानमंत्री आवास योजना समेत अन्य योजनाओं के बारे में जानकारी ली एवं विकास कार्यों पर राय ली थी। इस मामले में वेन थानाध्यक्ष जयकिशन ने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस कार्यवाई में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...