भीड़ ने युवक को घेरा, अधमरा होने तक पीटा, VIDEO:नालंदा में चोरी के आरोप में लात-घूंसे और थप्पड़ बरसाए; वो छोड़ने को कहता रहा

नालंदा7 महीने पहले

नालंदा में बाइक चोरी के आरोप में एक युवक को भीड़ ने अधमरा होने तक पीटा। इसका वीडियो भी बनाया गया। जिसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। मामला शुक्रवार का है। लोगों का कहना है कि हिलसा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड से दिनदहाड़े युवक बाइक चोरी कर भाग रहा था। जिसके बाद उसे पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए...

दरअसल हिलसा थाना क्षेत्र के बड़की घोसी के रहने वाले टुनटुन मालाकार स्टेशन रोड की सिनेमा हॉल की गली में बाइक खड़ी कर मछली की खरीदारी कर रहे थे। तभी मौका पाकर बदमाश ने बाइक पर हाथ साफ कर दिया।

युवक को घेर कर पीटती लोगों की भीड़।
युवक को घेर कर पीटती लोगों की भीड़।

वह बाइक लेकर स्टेशन रोड की ओर निकलता कि उससे पहले ही बाइक ले जाते टुनटुन की नजर पड़ गई और बदमाश को रंगे हाथ पकड़ लिया। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जुट गई और बाइक चोर की जमकर धुनाई कर दी गई।

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह भीड़ से छुड़ा कर उसे अपने साथ ले गई। बाइक चोर की पहचान करायपरसुराय निवासी मोहम्मद सरफराज अंसारी के रूप में की गई है।

इस मामले में हिलसा थानाध्यक्ष गुलाम सरवर ने बताया कि बाइक चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।