नालंदा में महिला को मारी गोली:पूर्व के विवाद में घर के पास जाकर हत्या, बच्ची समेत दो लोग भी जख्मी

नालंदा2 महीने पहले

नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के पुरानी इसुआ गांव में रविवार को पूर्व के विवाद को लेकर बदमाशों ने घर पर चढ़कर एक महिला को गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी । जबकि गोलीबारी की घटना में एक बच्ची समेत 2 लोग जख्मी हो गए हैं । मृतिका स्व.रूदल राम की (45) वर्षीय पत्नी सोनवा देवी है ।

मृतका के परिजन ने बताया कि वर्ष 2017 में आरोपी डब्लू राम के भाई मुकेश कुमार ने गांव की एक युवती को भगा कर शादी कर लिया था। इस बात को लेकर अक्सर गांव में दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ करता था । आज सुबह भी दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी हुआ। इसके बाद आरोपी अपने भाई और समर्थकों के साथ मृतका के घर पर चढ़ कर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा ।

इसमें एक गोली सोनवा देवी के पेट में लग गयी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी । जबकि मृतका का भैसुर श्रवण राम और एक साल की पोती प्रीति कुमारी जख्मी हो गयी है । ग्रामीण आठ से दस राउंड फायरिंग की बात बता रहे हैं।

सरमेरा थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर महिला को गोली मार कर हत्या की गई है । मारपीट में एक बच्ची समेत दो जख्मी हुए हैं जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस के पहुँचने के पूर्व सभी आरोपी गांव छोड़ कर फरार हो गया था। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं। शव का पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है ।