16 धूर जमीन के लिए दो भाई में मारपीट:नवादा में एक ही परिवार के 6 लोग घायल, दोनों पक्ष के बीच जमकर लाठियां चली

नवादा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के धमनी पंचायत के डूमरकोल गांव में रविवार की सुबह 16 धुर जमीन के लिए दो सहोदर भाई आपस में भीड़ गए देखते ही देखते दोनों तरफ से जमकर लाठी और ईट चलना शुरू हो गया। जिसमें दोनों पक्ष से तीन तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से रजौली अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां सभी छह घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर दोनों पक्ष को थाने लाई गई पूरे घटना के बारे में जानकारी लिया ।प्रथम पक्ष के घायल मोहम्मद मुजाहिद, मोहम्मद शाहिद अंसारी और मोहम्मद अफरोज शामिल है। दूसरे पक्ष से मोहम्मद महमूद रवीना खातून और मोहम्मद सोनू घायल है। प्रथम पक्ष के घायल मुजाहिद ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उसे आवास मिला है, उसी को बनाने के लिए सुबह मिट्टी काट रहा था।

इसी दौरान पुष्कर सहोदर भाई महमूद उसे काम करने से रोक दिया बोलने लगा कि इधर 16 धुर जमीन मेरा है। इसी बात को लेकर दोनों भाई में बहस होने लगा देखते ही देखते महमूद के परिवार ने मिलकर हमला कर दिया जिससे हम लोग घायल हो गए हैं। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल भेजी गई थी। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कराया गया है। सभी खतरे से बाहर हैं। दोनों पक्ष को थाने पर बिठाया गया है और पूरी घटना की जानकारी ली गई है। दोनों पक्ष के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।