नवादा में तेज रफ़्तार का कहर, युवक की मौत:शादी कार्यक्रम से लौटने के दौरान हुई दुर्घटना, तेज रफ़्तार टैंपो ने बाइक में मारी टक्कर

नवादा10 दिन पहले

नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गुमटी के पास सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है। जहां तेज रफ्तार टैंपो ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद टैंपा चालक टैंपू लेकर फरार हो गया। वही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। बता दें कि यह मामला बुधवार का है जहां सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के नक्सेना गांव के निवासी बंसी चौधरी का पुत्र 35 वर्षीय अनिल चौधरी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक युवक अपनी बहन की ननद की शादी में जमुआ गांव के पूर्णाडी गांव से शादी संपन्न होने के बाद लौट रहा था उसी दौरान सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हुई है।

बताया जाता है कि मृतक युवक का विवाह 12 वर्ष पहले हुआ था जहां पत्नी सुशीला देवी सहित चार बच्चों के साथ खुशी खुशी अपनी जिंदगी बिता रहा था लेकिन अचानक मौत ने पूरे परिवार को सदमा में डाल दिया है। मृतक युवक प्राइवेट काम कर अपने परिवार का भरण पोषण किया करता था। लेकिन बुधवार को लौटने के दौरान मोटरसाइकिल में टैंपो ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके कारण युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

मौत की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग सदर अस्पताल नवादा पहुंच गए हैं। वहीं घायल अवस्था में पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मौत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...