• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • After 4 Days Of Marriage In Tetaria Village, The Family Members Of The Girlfriend Called The Lover Home And Killed Him.

वारदात:तेतरिया गांव में शादी के 4 दिन बाद प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी को घर बुला मार डाला

नवादा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोते बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
रोते बिलखते परिजन।
  • सात साल प्यार के बाद गर्लफ्रेंड की दूसरे के साथ हुई थी शादी, सड़क के किनारे मिला युवक का शव

7 साल तक प्यार की पींगे पढ़कर साथ जीने मरने की कसम खाने के बाद प्रेमी को अंततः दर्दनाक मौत मिली और वह भी घर से बुला कर। घटना मेसकौर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव की है जहां प्रेमिका की शादी किसी और से कर दी गई। इस दौरान प्रेमी-प्रेमिका की आपत्तिजनक फोटो वायरल हो गई और इसी से गुस्साए लड़की के परिजनों ने प्रेमी की घर पर बुलाकर हत्या कर दी। घटना के बाद मृतक का एक कथित नोट भी वायरल हो गया है जो उसने हत्या से कुछ देर पहले लिखी थी। नोट में मृतक ने साफ कहा है की मैं प्रेम करता था, लेकिन वह शादी के बाद से नहीं करती है। अब उसके परिवार वालों ने मुझे बुलाया है मुझे पता है कि वह लोग मुझे मौत देंगे लेकिन मैं आज जाऊंगा।

हालांकि यह नोट किसने लिखी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। मृतक सड़क किनारे पड़ा मिला जिसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने मृतक की प्रेमिका के पिता और भाई पर हत्या का आरोप लगाया। फिलहाल इस हस्तलिखित नोट और प्रेमी के परिजनों के बयान के आधार पर प्रेमिका के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मृतक के परिजनों के अनुसार सुनील गांव के ही एक लड़की से कई सालों से प्रेम करता था। 9 मई को उसकी शादी हो गई है। इसके बावजूद लड़की के पिता और भाई ने गला दबाकर मार डाला है।

पता है वे लोग मुझे मार देंगे... लेकिन मैं जा रहा हूं... घटना के बाद मृतक का एक कथित नोट मिला

दोस्त ने फोन कर सूचना दी

मृतक के छोटे भाई ने बताया कि प्रेम प्रसंग को लेकर विजय पंडित मेरे भाई को घर से उठाकर ले गए और गला दबाकर हत्या कर दी। युवक का शव गांव में ही सड़क के किनारे मिला। उसके दोस्त विक्रम ने फोन कर सूचना दी कि सुनील सड़क किनारे गिरा हुआ है। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और तुरंत नवादा के सदर अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

शादी में गए हुए थे परिवार के लोग
मृतक के परिजनों का आरोप है कि हम सभी परिवार के लोग नवादा शहर में हो रहे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। घटना की रात हमलोग नवादा शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ला में थे। इसी दौरान करीब 11 बजे गांव के ही विजय पंडित उनके घर पर आए और सुनील को अपने साथ ले कर गए। आरोप है कि विजय पंडित के परिवार ने ही सुनील की गला दबाकर हत्या की है। बताया जा रहा है की सुनील गांव की ही एक लड़की से प्रेम करता था। कई सालों से सब कुछ चल रहा था। मृतक के भाई ने बताया कि बीते 9 मई को लड़की के परिवार वालों ने उसकी शादी कहीं और कर दी।
मरने से कुछ घंटे पहले नोट में बयां किया दर्द
इस घटना को लेकर एक हस्तलिखित नोट्स वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि यह नोट मृतक सुनील ने मरने से कुछ घंटे पहले ही लिखी थी। नोट में कहा गया है कि वह उसे बहुत प्यार करता है। लड़की भी बहुत प्यार करती थी। बिना मुझे देखें खाती भी नहीं थी। गांव के थे इसलिए शादी नहीं हो रही थी तो उसने भागने का निर्णय लिया। हमने समझाया कि कहीं नहीं भागना है। शादी के बाद भी प्यार करेंगे। उसकी शादी के लिए हमने संकट मोचन में प्रार्थना की। शादी हो गई तो बात नहीं कर रही। किसी सहारे पुछवाया तो बात करने से इंकार कर गई। अब आज उसके परिवार वाले घर बुलाए हैं कि तुमसे काम है। मुझे लग रहा है कि वह लोग गलत करेंगे। मुझे पता है कि वह लोग मौत देंगे। लेकिन मैं जाऊंगा।
​​​​​​​

​​​​​​​

खबरें और भी हैं...