नवादा में किशोर की यूपी में हत्या:हत्या बाद शव को पास के रेलवे ट्रैक के समीप फेंक दिया गया

नवादा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा के वारिसलीगंज नगर क्षेत्र के गोपालपुर ग्रामीण सोहन सिंह का 15 वर्षीय पुत्र हर्ष कुमार की हत्या उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर में अज्ञात आरोपियों द्वारा कर दिया गया है। बताया गया कि हत्या बाद शव को पास के रेलवे ट्रैक के समीप फेंक दिया गया था। बालक की मौत की खबर जैसे ही गांव पहुंची स्वजनों एवं ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ गई।

ग्रामीणों ने बताया कि सोहन सिंह अपने परिवार के साथ यूपी के बिजनौर में रहकर एक पेट्रोल पंप पर कार्यरत रह कर जीवन यापन कर रहे थे। शुक्रवार की सुबह किशोर हर्ष घर से निकला था, जो देर शाम तक घर वापस लौट कर नहीं आ सका। बाद में परेशान स्वजनों ने सम्बन्धित थाना में गुमशुदगी की सूचना देने पहुंचा। जहां एक अज्ञात शव होने की जानकारी मिली। आनन फानन में जब शव को स्वजनों ने देखा तो उसकी पहचान हर्ष के रूप की गई। बालक की मौत की सूचना से वारिसलीगंज के पैतृक गांव गोपालपुर पहुंचते ही मातम पसर गया।

गौरतलब है कि 13 दिनो पूर्व गोपालपुर गांव का एक 30 वर्षीय युवक की झारखंड के झुमरी तिलैय डैम में स्नान के दौरान डूबकर मौत हो गई थी। एक शोक से ग्रामीण अभी उबरे भी नहीं थे कि दूसरी आफत आन पड़ी है। मौत की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया है वहीं गांव में लगातार दूसरी मौत के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है।