नवादा में शराब के साथ 4 अरेस्ट:झारखंड से लौट रहे थे चारों, 1000 रुपए की बोतल के चक्कर में 12 लाख की कार जब्त

नवादाएक महीने पहले
जब्त शराब की बोतल।

नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के लखपत बीघा के पास उत्पाद विभाग टीम ने 1 बोतल शराब के साथ 12 लाख की गाड़ी को किया जब्त। चार गिरफ्तार गए जेल। बता दें कि उत्पाद विभाग के अधिकारी नगेंद्र कुमार ने बताया कि एक दिल्ली नंबर अल्टो गाड़ी की जांच की गई। जिसमें एक बोतल सिग्नेचर शराब के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गया जिला के वजीरगंज के रहने वाले संदीप कुमार, नवादा कन्हाई नगर के रहने वाले सुबोध कुमार, वजीरगंज के रहने वाले मुन्ना सिंह व तुंगी गांव के रहने वाले सुधीर कुमार चौरसिया को गिरफ्तार किया गया है। उपाद अधिनियम के तहत सभी लोगों को जेल भेज दिया गया है।

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि एक बोतल सिग्नेचर झारखंड निर्माण शराब के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि झारखंड निर्माण में सिग्नेचर शराब की कीमत साढे 10 सौ रुपया हैं। एक बोतल शराब के चक्कर में चारों युवक को जेल का हवा खाना पर गया। जहां पर 12 लाख की गाड़ी अल्टो कार को भी जब्त किया गया है।

झारखंड के आने वाली गाड़ी पर पुलिस की पहली नजर टिकी रहती है। उत्पाद विभाग के अधिकारी ने कहा कि सूचना मिलते ही हम लोगों के द्वारा बड़ी कार्रवाई की जाती है। और शराबबंदी को प्रमुखता के लागू करने को लेकर हम लोग लगातार छापामारी कर रहे हैं। इन चारों युवक ने शराब गाड़ी में नहीं होने की बात कही थी। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी से शराब की बोतल बरामद किया गया। बताया जाता है कि चारों युवक आपस में दोस्त है।और झारखंड घूमने के लिए गए थे। लौटने के क्रम में एक बोतल शराब लेकर आ रहे थे।

पकड़ाए युवक।
पकड़ाए युवक।
खबरें और भी हैं...