नवादा में आज 8 घंटे बत्ती गुल:मेंटेनेंस का कार्य शाम 6 बजे तक बिजली आपूर्ति बंद, जानिए, आपके इलाके में कब कटेगी बिजली

नवादा5 महीने पहले

नवादा में कौआकोल प्रखण्ड में मंगलवार को छह घण्टे तक बिजली गुल रहेगी। इसकी जानकारी देते कनीय विद्युत अभियंता नीरज कुमार सौरभ ने बताया कि मेंटेनेंस को लेकर प्रखण्ड के बाजारों सहित ग्रामीण इलाकों में सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक बिजली गुल रहेगी। उन्होंने बिजली उपभोक्ताओं से समय पर समरसेबल से पानी भरने सहित अन्य जरूरी कार्य निपटा लेने की अपील की है।

बिजली विभाग के द्वारा लोगों को यह सूचना देकर कहा गया है कि किसी को कोई परेशानी ना हो इसी को लेकर पहले ही सूचना दे दी गई है 10:00 से 4:00 बजे तक बिजली की मेंटेनेंस का कार्य की जाएगी। कौवाकोल,भलुआही, रानीगंज, आश्रम, आदि कई जगहों पर बिजली पूरी तरह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक ठप रहेगा।

स्थानीय लोगों ने कहा कि हल्की बारिश या आंधी आएगी तो बिजली पूरी तरह गुल हो जाता है यह कैसी मेंटेनेंस है जो हल्की बारिश में ही पूरी मेंटेनेंस का कार्य को ही बिगाड़ कर चला जाता है। बिजली व्यवस्था दुरुस्त नहीं है तमाम अधिकारी बिजली को लेकर दावा करते हैं कि बिजली व्यवस्था पूरी तरह दुरुस्त है। लेकिन आलम तो यह है कि पूरे जिले भर में बिजली व्यवस्था चरमरा गया है। आए दिन जिले के कई मोहल्ले में बिजली 10 घंटा तक गुल रहता है।

नवादा में तो बिना सूचना से ही बिजली विभाग के द्वारा मेंटेनेंस का कार्य किया जाता है। पब्लिक को जानकारी भी नहीं होता है। जिसके कारण लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ता है। कौवाकोल के बिजली विभाग के अधिकारी विद्युत अभियंता नीरज कुमार सौरभ ने बताया है कि बिजली का कार्य जारी रहेगा मेंटेनेंस का कार्य होने से जनता को ही बिजली अच्छी मिलेगी।

खबरें और भी हैं...