नवादा में हादसा, 2 युवक की मौत:तेज रफ्तार बस ने दोनों को कुचला, विरोध में लोगों ने गांडी फूंकी

नवादा4 महीने पहले
लोगों ने बस में लगाई आग।

नवादा में शनिवार की देर रात तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवक की दर्दनाक मौत हुई है। आक्रोशित लोगों द्वारा बस को आग के हवाले कर दिया गया है। बताया जाता है कि पटना- रांची रोड NH 31 चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी के समीप बिहारशरीफ से झारखंड की ओर से आ रही यात्री बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

इससे बाइक सवार चितरकोली के निवासी कृष्णा यादव के पुत्र शंकर यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एकंबा गांव के निवासी अर्जुन यादव के पुत्र मनोज यादव बुरी तरह से घायल हो गए हैं। आननफानन में मनोज यादव को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान मनोज ने भी दम तोड़ दिया। दोनों की मौत की जानकारी मिलते ही गांव वाले आक्रोशित का माहौल कायम हो गया।

रजौली थाना सिरदला थाना सहित भारी बल के संख्या में STF के जवान को मौके पर तैनात किया गया है। मृतक का भाई राजेश कुमार ने यह जानकारी दिया है कि बिहार शरीफ से अर्चना बस आ रहा था। उसी वक्त से तेज रफ्तार में मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी है। इसके कारण दोनों की मौत हो गई है। बस में लगभग 35 यात्री सवार थे। सभी लोग बस से उतर गए उसके बाद आग के हवाले बस को कर दिया गया है। बस में आग लगने के बाद तुरंत फायर विभाग को मौके पर बुलाया गया, जहां आधा घंटा तक काफी मुसीबत का सामना के बाद आग पर काबू पाया गया।

खबरें और भी हैं...