लव मैरिज के 4 साल बाद ऑनर किलिंग:नवादा में बच्चे के साथ मेला देखने गई थी; भाई ने मारी 3 गोलियां

नवादा2 महीने पहले

नवादा में प्यार करने की कीमत एक महिला को जान देकर चुकानी पड़ी। लव मैरिज के 4 साल बाद उसकी हत्या कर दी गई। महिला को उसके ही भाई ने 3 गोलियां मारी। 4 साल पहले ही उसने धमकी दी थी जब कभी मुलाकात होगी, तुम्हारी हत्या कर देंगे।

वारदात अकबरपुर थाना क्षेत्र के नेमदारगंज गांव की है। यहां बीती रात 25 साल चांदनी कुमारी की हत्या उसके भाई ने की और फरार हो गया। मृतका के पति का नाम विपिन कुमार है। मृतका के ससुर द्वारिका रविदास ने बताया है कि चांदनी के भाई कुंदन चौधरी ने गोली मारकर हत्या की है। कुंदन ने 4 साल पहले ही शादी के वक्त दूल्हा-दुल्हन को धमकी दी थी कि जब भी मुलाकात होगी तो तुम दोनों की हत्या कर देंगे।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए...

शव की जांच करती पुलिस।
शव की जांच करती पुलिस।

4 साल पहले हुई थी लव मैरिज, गुस्से में थे भाई
जानकारी के अनुसार, नेमदारगंज गांव के ही छोटे लाल चौधरी की बेटी चांदनी कुमारी और विपिन कुमार की लव मैरिज 4 साल पहले 2018 में हुई थी। शादी के बाद दोनों गांव छोड़कर चेन्नई भाग गए थे। शादी से चांदनी के भाई काफी नाराज थे और 4 साल से दोनों का इंतजार कर रहे थे।

बाजार से लौट रही थी, भाई ने मारी 3 गोली

कोरोना के वक्त दोनों 6 माह के लिए गांव पहुंचे थे, लेकिन उस वक्त चांदनी का भाई कुछ नहीं कर सका। इधर चांदनी अपने बच्चे के साथ अकेले ही गांव आई थी। पति अभी भी चेन्नई में है। शुक्रवार की रात वो बाजार से लौट रही थी। उसी दौरान भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पूरे मामले पर अकबरपुर थाना प्रभारी अजय कुमार ने कहा है कि प्रेम-प्रसंग में विवाहिता की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस आरोपी भाई की तलाश में जुटी है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।