नवादा में भूमि विवाद में रोड़ेबाजी के बाद हवाई फायरिंग:जमीन पर मकान बनाने को लेकर हुई झड़प, पुलिस ने अब तक 7 लोगों को दबोचा

नवादा5 महीने पहले

नक्सल प्रभावित इलाके सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के देवड़ा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजी हुई। गांव में मची अफरातफरी और फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है।

मनोज चौधरी व मेवालाल राजवंशी के बीच जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। उसी दौरान मनोज चौधरी मकान का निर्माण करा रहे थे। इसी मामले में बुधवार को दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया। देखते ही देखते मारपीट के बाद रोड़ेबाजी शुरू हो गई। उसी दौरान दो युवक छत पर चढ़कर हवाई फायरिंग करना शुरू कर देते हैं। इससे गांव में अफरातफरी मच गई।

स्थानीय लोग भागना शुरू कर दिए। वहीं, स्थानीय लोगों द्वारा इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी गई। थाना ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों तरफ से 7 लोगों को धर दबोचा है। वहीं, फायरिंग के वीडियो की भी जांच करते हुए मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि जमीन को लेकर विवाद था और उसी दौरान दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इसमें एक वीडियो फायरिंग करते हुए वायरल हुआ है। इस मामले में त्वरित कार्रवाई की जाएगी।