नवादा में अज्ञात वाहन की चपेट में आया युवक:अब तक नहीं हो सकी पहचान, सड़क किनारे खून से लथपथ पड़ा था शव

नवादा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा जिले के धमौल ओपी क्षेत्र के दूधैला गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ अज्ञात व्यक्ति की मौत हुई है।पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर नवादा के सदर अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षित रखा गया है। वहीं इस मामले पर थाना प्रभारी ने बताया है कि रोड के कुछ दूरी पर है खून से लथपथ एक अधेड़ का शव को पुलिस ने बरामद किया है। पहचान के लिए लगातार कोशिश की जा रही है लेकिन अब तक कहीं भी पहचान नहीं किया जा सका है।

इसके बाद शव को नवादा के पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षित रखा गया है। ऐसे ही स्थानीय आसपास के इलाकों के लोगों को या जानकारी मिला लोग मौके पर पहुंचकर शव की पहचान करने का कोशिश किया है लेकिन अब तक किसी व्यक्ति ने कोई पहचान नहीं कर पाए हैं।

बता दें कि अधेड़ की मौत के बाद पुलिस लगातार कोशिश कर रही है लेकिन तेज रफ्तार किसी गाड़ी के चपेट में आने से ही अधेड़ व्यक्ति की मौत हुई है। अधेड़ की उम्र लगभग 60 से 65 साल अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं पुलिस के द्वारा भी काफी खोजबीन परिवार के लोगों पर किया जा रहा है। वही नवादा के सदर अस्पताल में भी अधेड़ की शव देखने को लेकर तमाम लोग पहुंचे हैं लेकिन अब तक पहचान नहीं किया जा सका है।

खबरें और भी हैं...