नवादा में ट्रेन से कटकर युवक की मौत:तिलैया स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, पहचान में जुटी पुलिस

नवादा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव की शिनाख्त में पुलिस जुटी है। - Dainik Bhaskar
शव की शिनाख्त में पुलिस जुटी है।

नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र के तिलैया स्टेशन से 200 मीटर दूर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई है। नौजवान युवक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। लोगों का कहना है कि मंगलवार सुबह युवक की लाश देखी तो दंग रह गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल नवादा भेज दिये हैं। रेलवे पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर शव को कब्जे में लिया गया है। युवक की पहचान करने में पुलिस जुटी है। अब तक युवक की कोई पहचान नहीं हुआ है।

उन्होंने बताया कि ट्रेन से कटकर युवक की मौत हुई है। कुछ दूर पर एक मोबाइल फोन भी गिरा था जिसके बाद मोबाइल ऑन करके परिवार से एक संपर्क की गई। लेकिन बहन बता कर एक लड़की ने फोन काट दी जिसके बाद अब तक उस नंबर पर संपर्क नहीं हो पाया है। परिवार की खोजबीन के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा है कि जिस मोबाइल पर संपर्क किए हैं उस पर दोबारा संपर्क नहीं हो पा रहा है। बरामद किया गया मोबाइल भी बंद हो गया है। दूसरे मोबाइल में सिम लगा कर परिवार के लोगों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि युवक की मौत के बाद स्थानीय लोगों की काफी भीड़ उमर गई। लेकिन किसी ने युवक को पहचान नहीं पाए। इन दिनों ट्रेन से गिरकर मौत होने का सिलसिला जारी है। एक हफ्ता के अंदर तीन लोगों की ट्रेन से गिरकर मौत हुई है। रेलवे द्वारा लगातार लोगों से अपील किया जाता है कि चलती ट्रेन में ट्रेन को नहीं पकड़े और गेट पर बैठकर सफर ना करें। लेकिन इसके बावजूद भी देखा जाता है कि लोग ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करते हैं। इसके कारण दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।