नवादा में कपड़ा कारोबारी के साथ मारपीट:पैसा मांगने पर हुआ विवाद, स्टॉफ को भी पीटा; अस्पताल में भर्ती

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा शहर के राजेंद्र नगर निवासी व कपड़ा व्यवसायी अनिल कुमार व उनके स्टाफ राजा देवर निवासी विक्की कुमार के साथ मारपीट की गई। सद्भावना चौक के समीप बुधवार को दोनों के साथ मारपीट हुई। जिससे दोनों जख्मी हो गए। सदर अस्पताल में दोनों का इलाज कराया गया। कपड़ा व्यवसायी सब्जी बाजार में मस्जिद के समीप अपनी दुकान चलाते हैं।

उन्होंने बताया कि तकरीबन आठ-नौ महीने पहले उन्होंने रजौली के एक व्यवसायी के लिए जय माता दी नामक ट्रांसपोर्ट में माल बुक किया था। लेकिन माल संबंधित व्यवसायी तक नहीं पहुंचा। इस बाबत जब ट्रांसपोर्ट के मालिक से बात की गई तो वे कुछ भी नहीं बता सके। बाद में बुक किए गए माल की राशि देने पर सहमति बन गई और ट्रांसपोर्ट मालिक ने राशि भुगतान के लिए कुछ मोहलत ली। बावजूद उन्होंने राशि का भुगतान नहीं किया।

सोमवार की सुबह कपड़ा व्यवसायी अपने स्टाफ के साथ ट्रांसपोर्ट मालिक के घर के पास पहुंचे और पैसे की मांग की। इसे लेकर कहासुनी शुरू हो गई। घायलों का आरोप है कि ट्रांसपोर्ट मालिक ने अपने गुर्गों को बुलाया और लोहे के चेन व रड से काफी पिटाई की। जिससे कपड़ा व्यवसायी लहुलूहान हो गए। किसी तरह दोनों जान बचाकर सदर अस्पताल पहुंचे और इलाज कराया।

घटना की सूचना मिलते ही उनके स्वजनों व अन्य कपड़ा व्यवसायियों की सदर अस्पताल में भीड़ जुट गई। कपड़ा व्यवसायियों ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए ट्रांसपोर्ट के मालिक व उसके गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

खबरें और भी हैं...