नवादा में पेड़ से गिरकर युवक की मौत:पत्नी से चल रहा था विवाद, ताड़ी पीकर पेड़ पर चढ़ा था

नवादा2 महीने पहले
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

नवादा में बुधवार की शाम ताड के पेड़ से गिरने के बाद एक युवक की हालत गंभीर हो गई थी। इसे रजौली के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिंताजनक हालत में देर रात नवादा के सदर अस्पताल रेफर किया गया। जहां इलाज के क्रम में ही युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान रघु चौधरी का पुत्र रंजीत चौधरी के रूप में किया गया है।

बताया जाता है कि 35 वर्षीय रंजीत ताड़ के पेड़ पर चढ़ते थे और ताड़ी उतारने का काम किया करता था। प्रतिदिन वह खुद भी पिया करता था और इसी को लेकर पत्नी से विवाद हुआ था और एक हफ्ता से रंजीत चौधरी अपने घर में भोजन नहीं कर रहे थ। अचानक बुधवार को मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

मृतक के पिता ने कहा कि अपने ही पत्नी से विवाद हुआ और फिर एक हफ्ता तक कोई बातचीत और भोजन नहीं और अंत में आकर युवक की बुधवार को मौत हो गई। मौत के बाद पूरे परिवार अपने पीछे पत्नी व चार बच्चे को छोड़कर चले गए हैं।

एक हफ्ते पहले पत्नी से हुई थी विवाद

मृतक के पिता ने कहा कि एक हफ्ता पहले पत्नी से विवाद हुई थी। और इसी को लेकर युवक काफी नाराज थे। और घर में भोजन नहीं कर रहे थे। अपने ही पिता को चार गिलास ताड़ी पिलाया और खुद भी पिता के साथ बैठकर चार गिलास ताड़ी पीकर ताड़ के पेड़ पर तारी उतारने गया था। उसी दौरान गिरने के बाद युवक की मौत हो गई।पत्नी ने पति की हालत गंभीर देखते हुए आनन-फानन में पति को लेकर नवादा के सदर अस्पताल पहुंची जहां पर पति की मौत हो गई। जिसके बाद पत्नी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

खबरें और भी हैं...