मनोज यादव हत्याकांड का गवाह छोटा भाई लापता:दस दिनों बाद भी सुराग नहीं, अनहोनी की आशंका से परिजन परेशान

नवादा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा पुलिस कस्टडी में हुई मनोज यादव हत्या कांड का गवाह उसका छोटा भाई पिछले दस दिनों से लापता है। इसको लेकर परिजनों ने नगर थाना पुलिस को आवेदन देकर बरामदगी का गुहार लगाया है। लेकिन दस दिनों बाद भी पुलिस उसे ढुंढने में नाकामयाब रही। जानकारी अनुसार नगर थाना क्षेत्र के जंगल बेलदारी स्थित लक्ष्मीपुर निवासी दयानंद यादव ने नगर थाना को आवेदन देकर अपने पुत्र सुरजदेव यादव उर्फ सरोज के लापता होने का षिकायत दर्ज कराया है।

लापता सरोज के चाचा विपिन यादव ने बताया कि मेरा भतीजा अन्य दिनों की तरह 11 सिम्बर को घर से मजदूरी करने नवादा बाजार गया था, लेकिन शाम को जब वह घर नहीं लौटा तो उसका खोजबीन किया गया। लेकिन जब कहीं कोई अता-पता नहीं चला तो इसकी जानकारी नगर थाना पुलिस को दिया गया। परंतु पुलिस इसे महज खानापूर्ति समझकर फाइलों में बंद कर दिया है।

उन्होंने बताया कि 13 जनवरी 2012 को पुलिस कस्टडी में उसके बड़े भाई मनोज यादव की मौत होने के बाद इस घटना का लापता सरोज गवाह था। उसके गायब होने से पूरे परिवार में अनहोनी की आषंका बनी है। उसके चार बच्चे व पत्नी सहित पूरा परिवार सरोज के लापता होने से भयभीत हैं। लापता सरोज के चाचा ने बताया यदि पुलिस उसे ढुंढ़ने में इसी तरह कोताही बरतती रही, तो इसके लिए एसपी से पूरा परिवार गुहार लगाने का मन बना लिये हैं।

खबरें और भी हैं...