नवादा में चाकूबाजी में 4 लोग घायल:पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाकर मारपीट, चार लोग घायल; अस्पताल में भर्ती

नवादा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा जिले के नक्सल प्रभावित इलाका कौवाकोल थाना क्षेत्र के भोरमबागा गांव में शराब माफिया ने अपने ही परिवार पर चाकू व भाला से किया हमला गंभीर रूप से चार लोग घायल नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती, घायल सौदागर चौधरी के परिजन राजेश चौधरी ने बताया कि चचेरा भाई सुनील चौधरी के द्वारा देसी शराब का निर्माण किया जाता है।

पुलिस के द्वारा जब शराब पकड़ आता है तो सुनील के द्वारा कहा जाता है कि तुम लोगों ने ही पुलिस को सूचना देकर शराब को पकड़वा देते हो जिसके बाद गुस्से में देर रात सुनील ने घर में घुसकर संतोष चौधरी,आरती चौधरी वह रेशमी देवी पर चाकू वह भाला से वार कर दिया। जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायल ने कहा कि हम लोग किसी भी प्रकार की कोई सूचना पुलिस को नहीं देते फिर भी शक के आधार पर चचेरा भाई के द्वारा हम लोगों के साथ लगातार मारपीट किया जाता है। पुलिस के रिकॉर्ड में सुनील चौधरी शराब बेचने में कई बार जेल भी जा चुके हैं। और जेल से आने के बाद हम लोगों के साथ मारपीट किया करता है।

मारपीट के दौरान गंभीर हालत में परिवार के लोग सीधा कौवाकोल अस्पताल में भर्ती कराए थे। यहां पर बेहतर इलाज के लिए नवादा के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल परिजन राजेश चौधरी ने कहा है कि हम लोग पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि हम लोग पुलिस की कोई मुखबिरी नहीं करते हैं लेकिन शक के आधार पर हम लोगों के साथ मारपीट किया जा रहा है।