गर्लफ्रेंड की शादी के बाद बॉयफ्रेंड की ऑनर किलिंग:नवादा में घर से उठाकर ले गया लड़की का पिता; सड़क किनारे मिली लाश

नवादा10 दिन पहले

नवादा में गर्लफ्रेंड की शादी के 5 दिन बाद बॉयफ्रेंड की ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। लड़के के परिवार ने लड़की के पिता पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। मामला मेसकौर ओपी क्षेत्र के तेतरिया गांव का है। प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक का शव गांव में ही सड़क किनारे मिला। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी प्रेमिका की शादी 9 मई को हो गई थी। इसके बाद भी लड़की के परिजनों ने उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दे सकते हैं।

मृतक की पहचान तेतरिया गांव निवासी सुनील कुमार (24) के रूप में की गई। मृतक के छोटे भाई ने बताया कि उसके दोस्त विक्रम ने फोन कर सूचना दी कि सुनील सड़क किनारे गिरा है। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और तुरंत नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

रोते-बिलखते परिजन।
रोते-बिलखते परिजन।

मृतक के परिजनों के अनुसार, सभी लोग अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने नवादा के राजेंद्र नगर मोहल्ला आए थे। रात में तकरीबन 11 बजे गांव के ही विजय पंडित (प्रेमिका के पिता) घर आए और सुनील को बुलाकर ले गए। परिजनों का आरोप है कि विजय पंडित के परिवार ने ही सुनील की गला दबाकर हत्या कर दी।

मृतक के भाई ने बताया कि सुनील गांव के विजय पंडित की बेटी से प्रेम किया करता था। यही बात उन लोगों को नागवार गुजरी और हत्या कर दी। हालांकि इस साल 9 मई को भाई की प्रेमिका की शादी भी हो गई है। बावजूद उनलोगों ने भाई को मार डाला। घटना की सूचना मेसकौर ओपी प्रभारी को दी गई है। वहीं, पिता द्वारा सदर अस्पताल में फर्द बयान लेकर के लोगों को आरोपित बनाए है।