• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • Had Left For His Home At Ramasi Village In Bhagalpur, But Did Not Reach Yet; Family Upset, Complaint Filed

नवादा में 4 दिनों से स्वास्थ्यकर्मी लापता:अपने घर भागलपुर के रमासी गांव जाने के लिए निकले थे, लेकिन अभी तक नहीं पहुंचे; परिजन परेशान, शिकायत दर्ज

नवादा4 महीने पहले
नवादा में 4 दिनों से स्वास्थ्यकर्मी लापता।

नवादा सदर अस्पताल में वार्ड अटेंडेंट के पद पर कार्यरत सकलदीप सिंह चार दिनों से लापता हैं। वे मूलत: भागलपुर जिले के सनहौली थाना क्षेत्र के रमासी गांव के रहने वाले हैं और नवादा शहर में तीन नंबर बस पड़ाव के समीप किराए के मकान में रहते हैं। 18 मई की रात तकरीबन 8 बजे स्वास्थ्यकर्मी अपने घर रमासी जाने के लिए निकले थे। उस दिन उन्होंने अपनी बेटी को फोन कर घर आने की जानकारी दी थी।

साथ ही सुबह का नाश्ता बनाकर तैयार रखने को भी कहा था। लेकिन वे 19 की सुबह तक गांव नहीं पहुंचे। तब उनके स्वजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन अता-पता नहीं चला। तब स्वजन भागलपुर जिले के सनहौली थाना पहुंचे। लेकिन वहां शिकायत दर्ज नहीं की गई। तब बेटा नयन समेत अन्य स्वजन नवादा पहुंचे और नगर थाना में शिकायत दर्ज कराई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और छानबीन में जुट गई। सदर अस्पताल में सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। फुटेज देखने पर पता चला कि 18 मई की रात 7:58 बजे सकलदीप सदर अस्पताल परिसर से बाहर निकल रहे हैं। पुलिस ने साथी स्वास्थ्य कर्मियों से भी लापता सकलदीप के बारे पूछताछ की।

लापता स्वास्थ्यकर्मी के मोबाइल लोकेशन को भी खंगाला जा रहा है। स्वजनों के मुताबिक, मोबाइल लोकेशन जमशेदपुर बता रहा है। इसे लेकर स्वजनों को चिंता बढ़ गई है। परिवार का कहना है कि जमशेदपुर में कोई नहीं रहता है। फिर किस परिस्थिति में वे वहां पहुंचे हैं। बहरहाल, परिवारवालों की निगाहें पुलिस की कार्रवाई पर टिकी है। तीन दिनों से गुमशुदा रहने के कारण स्वजन परेशान हैं।

खबरें और भी हैं...