शक्ति प्रदर्शन में दो गुटों में बंट गई राजद:विधायक और जिलाध्यक्ष ने एकदूसरे पर किया हमला, समाहरणालय में घुसकर की नारेबाजी

नवादा2 महीने पहले

देश में बढ़ती महंगाई एवं बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस जिला अध्यक्ष सतीश कुमार विधायक नीतू सिंह के नेतृत्व में सड़क पर उतर कर सरकार पर हल्ला बोलने का काम कर रहा है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विधायक नीतू सिंह ने कहा कि देश में महंगाई बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार चरम पर है। जिसको लेकर आज महागठबंधन सड़क पर उतर कर सरकार को घेरने का काम कर रही है। नवादा राजद दो गुटों में बंट गया। एक गुट जिलाध्यक्ष उदय यादव व श्रवण कुशवाहा के नेतृत्व में राजद के कार्यालय से प्रतिरोध मार्च निकाली गई तो दूसरी ओर राजद विधायक विभा देवी के नेतृत्व में निकाली गई।

इस दौरान जिला अध्यक्ष उदय यादव ने नवादा विधायक विभा देवी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पार्टी की स्थापना दिवस एवं लालू यादव के जन्मदिन मनाने के समय ये लोग कहां गए थे। उस समय तो किसी ने कोई कार्यक्रम नहीं किया। लेकिन आज जबरन विधायक विभा देवी अपने पार्टी के साथ नहीं रह कर एक अलग गुट तैयार कर प्रतिरोध मार्च निकाली है। उन्होंने तेजस्वी यादव से ऐसे विधायक पर कार्रवाई करने की मांग की है। विधायक प्रकाश वीर ने कहा कि महिंदर यादव अध्यक्ष को हम लोग जानते हैं। राजद विधायक विभा देवी व प्रकाशवीर साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए समाहरणालय में घुसकर जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती एवं एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद पुलिसकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को समाहरणालय से बाहर निकाला। जब राजद विधायक प्रकाशवीर से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ जिला पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपने के लिए समाहरणालय आए है। उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ लोगों में आक्रोश है, इसी को लेकर कार्यकर्ता उत्तेजित होकर समाहरणालय में घुस गए।हालांकि पुलिस कर्मियों के कहने पर सभी को बाहर निकाल दिया गया। जब विधायक से मीडिया ने पूछा कि अचानक समाहरणालय में इतनी तादाद में लोगों का घुसना कहां तक जायज है तो उन्होंने इस प्रश्न को लगातार हंसकर टालते दिखे।

खबरें और भी हैं...