नवादा में ससुराल में युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत:मां ने ससुराल वाले पर लगाया हत्या का आरोप, 5 साल पहले हुई थी शादी

नवादा2 महीने पहले
नवादा में ससुराल में युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत

नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां युवक की मौत के बाद मां ने लगा दी हत्या का आरोप परिवार में मचा कोहराम, मामला बुधवार का है जहां जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के सुपौल गांव में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में ससुराल में मौत हो गई। पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के मौला नगर निवासी सोहन चौधरी का पुत्र गौतम चौधरी मौत हुई है। ससुराल के लोगों का कहना है कि युवक ने आत्महत्या किया है तो वहीं मृतक युवक के परिजनों ने ससुराल वालों पर पुत्र फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मामला जो भी हो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का स्पष्ट पता चल पाया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मृतक युवक की मां ने बताया कि बेटे की शादी वर्ष 2017 में मिश्री चौधरी की पुत्री पूजा देवी के साथ धूमधाम से हुआ था और लगातार मेरे पुत्र को परेशान किया जा रहा था। वहीं बुधवार को मेरे पुत्र की हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद ससुराल वाले ने माता-पिता को सूचना भी नहीं दिए हैं पुलिस की सूचना पर हम लोग सदर अस्पताल नवादा पहुंचे हैं। मां ने बताया कि जनवरी 2021 में ससुर और साला के द्वारा मारपीट भी की गई और अंततः ससुराल के लोगों ने फांसी लगाकर हत्या कर दिया। मृतक युवक के ससुराल वालों का कहना है कि पति-पत्नी में लगातार लड़ाई झगड़ा होते रहता था। दोनों आपस में किसी बात को लेकर लड़ गया। जिससे गुस्से में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्हें बताया कि किस कारण से दोनों पति-पत्नी आपस में झगड़ते थे, इसकी जानकारी नहीं है। बताया जाता है कि 17 तारीख को युवक ससुराल आए थे वहीं इस मामले पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई की बात कही गई है।

खबरें और भी हैं...