ककोलत जलप्रताप का जलस्तर अचानक बढ़ा:नहाने गए थे लोग, पानी बढ़ने से मची अफरातफरी, स्नान करने वाले को निकाला गया सुरक्षित

नवादा2 महीने पहले

नवादा जिले में लगातार बारिश का असर नजर आने लगा है। बुधवार को दिन से हो रही बारिश के कारण गोविंदपुर प्रखंड के ककोलत जलप्रपात में अचानक बाढ़ आ गई है। स्नान करने पहुंचे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। किसी भी प्रकार का कोई घटना नहीं घटी है। बाढ़ आने के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। केयरटेकर यमुना पासवान कुंदन कुमार के द्वारा लोगों को सुरक्षित ककोलत से बाहर निकाला गया है।किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

बारिश ने जिले में अस्त व्यस्त जलजमाव की समस्या देखने को मिल रही है। इसी दौरान गोविंदपुर क्षेत्र के ककोलत जलप्रपात बिहार का छोटा कश्मीर कहा जाता है। जहां पर अचानक पहाड़ से तेज धारा गिरने लगता है। बता दे के तेज बारिश के कारण ककोलत में बाढ़ आने के बाद सभी स्नान करने वाले लोगों को ककोलत पर जाने को लेकर कहा गया है।

जिले में लगातार हो रही बारिश के कई स्थानों पर जलजमाव की समस्या भी उत्पन्न हो गई है। बिहार के कश्मीर कहे जाने वाले ककोलत में दूर-दूर से लोग पहुंचते हैं और स्नान करते हैं इस मानसून में भी लोग ककोलत का आनंद लेने के लिए बिहार ही नहीं बिहार से दूसरे राज्य से भी लोग यहां पर ककोलत का आनंद उठाने के लिए पहुंचते हैं।

खबरें और भी हैं...