• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • Police Setting An Example Of Unity In Nawada, In The Meeting Of The Peace Committee In The City Police Station, Hindus And Muslims Sang Together Raghupati Raghav Raja Ram

नवादा में एकता का मिसाल पेश कर रही पुलिस:नगर थाना में शांति समिति की बैठक में हिंदू-मुसलमानों ने मिलकर गाया- रघुपति राघव राजा राम

नवादाएक महीने पहले

नवादा के नगर थाना में सद्भावना की मिसाल देखने को मिली। नवादा पुलिस के द्वारा एक मिसाल कायम नवादा में किया जा रहा है देखा जा रहा है कि भाईचारा के साथ सभी पर्व को नवादा पुलिस ने शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराए है। अब आने वाला पड़ाव के लिए भी नवादा पुलिस ने नवादा से एक बड़ा संदेश जारी कर दिया हैं। जहां शांति समिति की बैठक में हिंदू-मुसलमानों ने मिलकर रघुपति राघव राजा राम गीत गाया।

आप सभी मुसलमान भाई हिंदू भाई मिलकर नवादा को एक बेहतरीन संदेश देने का काम भी किया गया है। सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती, सदर एसडीपीओ उपेंद्र सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजनी कुमार, अंचला अधिकारी शिव शंकर राय, नगर थाना अध्यक्ष हिंदू मुस्लिम समुदाय के सभी लोगों ने मिलकर एक साथ शांति समिति की बैठक में बड़ा संदेश देने का काम किया गया हैं।

अधिकारियों के साथ समाज के सभी वर्गों ने मिलकर इस गीत को दोहराया। दरअसल, दीपावली व छठ पर्व के मद्देनजर नगर थाना में शांति समिति की बैठक बुलाई गई थी। अधिकारी व समाज के बुद्धिजीवियों ने भाग लिया। पर्व को शांति पूर्वक सम्पन्न कराने को लेकर बैठक में विमर्श किया गया। अंत में एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद ने सद्भावना का संदेश देने के लिए गीत की पेशकश की। इसपर सभी लोगों ने सहमति दी और खड़े होकर रघुपित राघव राजाराम गीत गाया।

खबरें और भी हैं...