नवादा में शराब माफिया ने पुलिस पर किया हमला:सदर अस्पताल में पुलिसकर्मी भर्ती, जवाबी कार्रवाई में एक महिला समेत चार आरोपी को हिरासत में लिया

नवादा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवादा में शराब माफिया ने पुलिस पर किया हमला। - Dainik Bhaskar
नवादा में शराब माफिया ने पुलिस पर किया हमला।

नवादा में शराब माफिया का हौसला बुलंद छापेमारी करने गई पुलिस पर किया हमला सदर अस्पताल में चल रहा है। इलाज उत्पाद विभाग की टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया, जिसमें तीन कर्मी घायल हो गए हैं। वहीं जवाबी कार्रवाई में एक महिला समेत चार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार रजौली थाना के अमावां पश्चिमी दरियापुर गांव में उत्पाद विभाग की टीम शराब की तस्करी की सूचना पर सादे लिवास में धंधेबाज के घर छापेमारी करने पहुंची थी। उत्पाद पुलिस टीम को शराब धंधेबाजों ने घर में प्रवेश नहीं करने देने को लेकर तू तू मैं मैं करते हुए शराब माफियाओं ने ईट पत्थरों से हमला कर दिया। जिसमें एसआई समेत दो उत्पाद पुलिस जवान घायल हो गए। इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि ग्राम दरियापुर में शराब की तस्करी और भंडारण किया जा रहा है।

इस सूचना के बाद विभाग की टीम शराब धंधेबाज के घर छापेमारी करने पहुंची। उत्पाद विभाग की टीम जब धंधेबाज के घर शराब की खोज के लिए प्रवेश करने लगी, तो वे लोग दरवाजे पर रोकते हुए अभद्र व्यवहार करने लगे। जिसके बाद उत्पाद विभाग के जवान जब घर में प्रवेश कर जांच किया तो घर मे छिपा कर रखी 32 लीटर देसी महुआ शराब दो गैलेनो में रखा हुआ मिला। जिसे जब्त कर लिया गया।

इसी बीच उग्र हुए धंधेबाजों ने छापेमारी करने गई पुलिस पर ईंट पत्थर चलाना शुरु कर दिया। जिसमें एसआई गुड्डू कुमार,उत्पाद सिपाही अवधेश कुमार एवं संजीव कुमार सुमन गंभीर रूप चोटिल हो गए। वहीं इस घटना के बाद एक्शन में आई पुलिस ने हमला करने वाले महिला समेत चार शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है।